लालू-राबड़ी शासनकाल में बिहार बन गया था आज के जैसा अफगानिस्तान: सुशील मोदी

Bihar became like today's Afghanistan during Lalu-Rabri regime: Sushil Modi

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से लालू-राबड़ी के 15 साल के शासनकाल को लेकर हल्ला बोला और कहा कि लालू प्रसाद यादव के कुशासन ने बिहार को उस दौरान अफगानिस्तान बना दिया था.

सुशील मोदी ने कहा कि 1990-2005 के लालू-राबड़ी शासनकाल में बिहार की हालत मौजूदा अफगानिस्तान की तरह हो गई थी जिस दौरान अपहरण उद्योग और नरसंहार चरम पर था.

उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी के कुशासन में बंदूक के बल पर अपहरण उद्योग चला. 100 से ज्यादा नरसंहार हुए और महिलाएं घर से निकलने में डरती थीं. शिक्षा-व्यवस्था चौपट थी और विकास ठप हो गया था.

वहीं दूसरी तरफ सुशील मोदी ने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के उस बयान को भी लेकर करारा हमला बोला है जहां पर उन्होंने आरएसएस को तालिबान जैसा बताया था.

जगदानंद सिंह पर हमला करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के जेल जाने पर उनकी “खड़ाऊ सरकार” चलाने वाले जगदानंद सिंह को आरजेडी में छिपा तालिबान क्यों नहीं दिखा जब बिहार में लालू और राबड़ी का शासन था?

जगदानंद सिंह पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लालू के छोटे बेटे तेजस्वी के मन के मुताबिक काम करने और बड़े बेटे तेज प्रताप से लगातार अपमानित होने के दबाव में वह अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और इसी कारण से वह हिंसा में विश्वास करने वाले बब्बर तालिबानियों की तुलना आरएसएस कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि लालू परिवार की भक्ति, पुत्र मोह और वोट बैंक की राजनीति करने में जगदानंद इतना नीचे गिर जाएंगे, यह किसी ने नहीं सोचा होगा.

One thought on “लालू-राबड़ी शासनकाल में बिहार बन गया था आज के जैसा अफगानिस्तान: सुशील मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *