‘कैश क्वीन’ अर्पिता मुखर्जी की 4 लग्जरी गाड़ियां कहां गई? खंगाले जा रहे CCTV फुटेज

'Cash Queen' Arpita Mukherjee 4 luxury cars missing

कोलकाता: शिक्षा घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई जारी हैं। इसी बीच खबर है कि मामले में शामिल मानी जा रहीं एक्ट्रेस ‘Cash QueenArpita Mukherjee के आवास से 4 लग्जरी गाड़ियां गायब हो गई हैं। खास बात हैं कि ED को हाल ही में मुखर्जी के ही आवास से 50 करोड़ रुपये की नगदी और भारी मात्रा में गहने और विदेशी मुद्रा बरामद हुई थी।

एक्टर, मॉडल मुखर्जी पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री पद से हटाए पार्थ चटर्जी की करीबी मानी जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके डायमंड सिटी कॉम्प्लैक्स से 4 लग्जरी गाड़ियां गायब हो गई हैं। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा हैं कि मुखर्जी के गिरफ्तार होने के बाद से ही ये गाड़ियां गायब हैं। फिलहाल, इसे लेकर जांच जारी हैं। बताया जा रहा हैं कि CCTV फुटेज की भी जांच की जा रही हैं।

Cash Queen Arpita Mukherjee

ED की तरफ से लगातार मुखर्जी से सवाल पूछे जा रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का कहना हैं कि उन्हें नहीं पता था कि फ्लैट के कमरों में रकम रखी गई हैं। ईडी ने दक्षिण कोलकाता वाले फ्लैट से करीब 21 करोड़ रुपये बरामद किए थे। इसके बाद चटर्जी और मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, बुधवार को एजेंसी को बेलघारिया फ्लैट से 28 करोड़ रुपये और मिले।

ईडी अधिकारी ने बताया हैं कि मुखर्जी ने दावा किया हैं कि उन्हें इन कमरों में जाने की इजाजत नहीं थी। जांच एजेंसी के अधिकारी के अनुसार, ‘अर्पिता मुखर्जी ने दावा किया हैं कि रुपये पार्थ चटर्जी का हैं और वह और उनके लोग फ्लैट पर आते थे और पैसा रख जाते थे। उन्होंने दावा किया हैं कि उन्हें रुपयों के रखे जाने की जानकारी थी, लेकिन मात्रा के बारे में नहीं पता था, क्योंकि वह इन कमरों में नहीं जा सकती थीं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *