चौखट पर तुम्हारी हम दम तोड़ जायेंगे- एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत

बेगूसराय: प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो जाने से दुखी प्रेमी ने उसकी चौखट पर खुद को गोली मारकर जान दे दी। दोनों के बीच पिछले 4 साल से अफेयर चल रहा था। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर चंद्रपुरा गांव की है । मृतक युवक की पहचान बासुदेवपुर चंद्रपुरा के रहने वाले परमानंद महतो का 25 वर्षीय पुत्र साजन कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि साजन कुमार घर के बगल के रहने वाली युवती से पिछले 4 साल से प्रेम करता था।

जब युवती की शादी कहीं और तय हो गया। इसी से नाराज होकर साजन ने आज प्रेमिका के घर पहुंच कर जबरन उससे शादी के लिए कहा। युवती जब इसका विरोध किया तो प्रेमी साजन कुमार पिस्तौल निकालकर पहले युवती की जान से मारने का धमकी दे डाला। इसी बात से दोनों में काफी विवाद हुआ। इसी से नाराज होकर प्रेमी साजन कुमार ने प्रेमिका के चौखट पर ही सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।

वहीं प्रेमी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि लड़की के ही घर वालों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दिया है। परिजनों का कहना है कि साजन अपने पड़ोस में ही रहने वाली एक युवती से प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था। इसी बीच युवती की शादी कहीं और तय हो गया। जब यह बात साजन को पता चला तो वह काफी नाराज हुआ और युवती से उसके घर मिलने पहुंच गया। युवती के घर बाहर ही साजन ने उससे बात की। इसी बीच दोनों में विवाद शुरू हो गया तभी साजन को युवती के सामने ही यूपी के घर वालों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दिया।

मुफ्फसिल थाना अध्यक्ष राजीव लाल ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार प्यार में साजन और सफल हो गया था और काफी परेशान था इसी से नाराज होकर प्रेमिका के घर पर पहुंच कर उसने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

One thought on “चौखट पर तुम्हारी हम दम तोड़ जायेंगे- एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *