Shraddha Murder Case: आफताब का नार्को टेस्ट आज, तिहाड़ जेल से अंबेडकर अस्पताल ले गई पुलिस

Shraddha Murder Case

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस (shraddha murder case) के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट (narco test) आज सुबह 10 बजे से शुरू हो चुका हैं। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस सुबह 8:30 बजे​​​​​​​ आफताब को लेकर रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल पहुंच गई, जहां टेस्ट से पहले उसकी सामान्य जांच की गई। सूत्रों के हवाले से पता चला हैं कि, टेस्ट में तीन से चार दिन लग सकते हैं।

आफताब से पूछताछ से जुड़ी कुछ बातें…

ब्रेन मैपिंग भी हो सकती हैं

फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) टीम ने नार्को टेस्ट की तैयारियां पूरी कर ली हैं। टेस्ट के दौरान FSL टीम के साथ डॉक्टर भी मौजूद रहेंगे। अगर नार्को टेस्ट बेनतीजा रहा तो पुलिस आफताब का ब्रेन मैपिंग टेस्ट करने की मांग भी कर सकती हैं।

आफताब हर बात मान रहा, यहीं शक गहराया

 shraddha murder case Today Aftab narco test

जांच में शामिल एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि आफताब बहुत चालाक हैं और कभी भी मामले में नया मोड़ ला सकता हैं। अभी तक वह पुलिस की हर बात मान रहा हैं, जांच में सहयोग कर रहा हैं। यहां तक कि पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट के लिए भी राजी हो गया। पुलिस को उसके इस अच्छे व्यवहार पर संदेह हो रहा हैं।

पूछताछ के दौरान आफताब बेहद कॉन्फिडेंट

पुलिस के सूत्रों से यह जानकारी भी मिली हैं कि पूछताछ के दौरान आफताब बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट था। उसने बहुत तेजी से और रिलैक्स होकर जवाब दिया। इससे लगा कि वह पहले से सोच-समझकर जवाब देता हैं। पुलिस को शक यह भी हैं कि जब सितंबर-अक्टूबर में आफताब को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था, उस वक्त भी श्रद्धा के कुछ बॉडी पार्ट्स उसके दिल्ली वाले फ्लैट में मौजूद थे।

पॉलीग्राफ टेस्ट का नतीजा- आफताब ने कुबूल किया हत्या का अफसोस नहीं

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा हो गया हैं, जिसकी फाइनल रिपोर्ट तैयार की जा रही हैं। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान आफताब ने कबूल किया हैं कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की। साथ ही यह भी कहा कि उसको श्रद्धा की हत्या का कोई अफसोस नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में टेस्ट करने वाली टीम से जुड़े सूत्रों के हवाले से कहा गया हैं कि आफताब ने हत्या के बाद लाश जंगल में फेंकने की बात स्वीकार की हैं।

Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट आज

उसने बताया कि कई लड़कियों से उसने डेटिंग ऐप के जरिए दोस्ती की। श्रद्धा की हत्या से पहले और उसके बाद भी उसके दूसरी लड़कियों से रिश्ते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *