सुशासन की दागदार पुलिस

समस्तीपुर: सूबे का पुलिस विभाग एक बार फिर दागदार हुआ है। इस बार समस्तीपुर जिला के विद्यापति नगर थाना में तैनात एएसआइ जयकृष्ण पांडेय की करतूत की वजह से विभाग को शर्मसार होना पड़ रहा ,है दरअसल उनका एक ऑडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे एक महिला काे खेला-बेला करने के लिए अपने कमरे पर बुला रहे हैं।

आश्चर्य की बात यह है कि यह ऑडियो उस दिन का है जब उनकी तैनाती सीएम के समस्तीपुर दौरे को लेकर पीड़िता के गांव के पास की गई थी। पूरा मामला सामने आने के बाद आरोपित बचाव की मुद्रा में आ गए हैं। उनका कहना है कि वे अपने किसी रिश्तेदार से बात कर रहे थे। हालांकि वायरल आडियो में जिस तरह के शब्दों का प्रयोग किया गया है वह एक रिश्तेदार से भी बातचीत के दौरान किया जाना चाहिए, इस पर सवाल उठाए जा रहे हैं,हालांकि न्यूज़ सिटिज इस वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

दरअसल 21 अगस्त को सीएम नीतीश कुमार समस्तीपुर के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे थे। इसी दौरान विद्यापतिनगर थाना में तैनात एएसआइ जयकृष्ण पांडेय की ड्यूटी भी लगाई गई। संयोग से इनकी तैनाती उसी गांव में हो गई जहां पीड़िता रहती है। यह महिला किसी एक केस में अभियुक्त है। जिसकी जांच भी जयकृष्ण कर रहे हैं। वायरल ऑडियो में एएसआइ महिला से कह रहा है कि सीएम का दौरा पूरा होने के बाद वह उसके घर पर आ जाए। जहां वह अपने और अपने दोस्त के साथ संबंध बनाने को कह रहा है। महिला को अपने घर तक बुलाने के लिए यह शातिर उस महिला को केस में मदद पहुंचाने का प्रलोभन दे रहा है। इस दौरान वह खूब गंदी-गंदी बातें करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *