अग्निपथ: रवि किशन की बेटी सेना में होना चाहती हैं भर्ती, एक्टर ने शेयर की एनसीसी ड्रेस में इशिता की फोटो

केंद्र सरकार की नई स्कीम Agneepath को देशभर से अलग-अलग तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं। बिहार में अग्निपथ को लेकर चल रहे प्रोटेस्ट के बीच, भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने इस योजना का समर्थन करते हुए खुलासा किया कि उनकी बेटी इशिता शुक्ला भी अग्निपथ के जरिए सेना में भर्ती होना चाहती हैं। एक्टर ने बेटी की फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी हैं।

एक्टर ने शेयर की एनसीसी ड्रेस में बेटी की फोटो:

रवि किशन ने बेटी की फोटो शेयर की, जिसमें वह एनसीसी कैडेट का सर्टिफिकेट पकड़े दिख रही हैं। एक्टर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मेरी बेटी इशिता ने आज सुबह मुझे बताया कि पापा मैं अग्निपथ सेना भर्ती योजना में शामिल होना चाहती हूं। ये सुनकर मैंने उससे कहा आगे बढ़ो बेटा।”

रवि किशन को सोशल मीडिया पर किया जा रहा हैं ट्रोल:

एक्टर को उनके इस ट्वीट पर जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘उन लाखों युवाओं का सोचिए जो 24-25 साल की उम्र में रिटायर हो जाएंगे।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हां तो आपकी बेटी को रिटायरमेंट के बाद कोई कमी नहीं होगी। हर चीज को मास्टरस्ट्रोक क्यों समझते हैं?’

क्या हैं Agneepath योजना?

अग्निपथ योजना के तहत आर्मी, नेवी और एयरफोर्स में सैनिकों की भर्ती 4 साल के लिए की जाएगी। 4 साल बाद 75 प्रतिशत जवानों को घर भेज दिया जाएगा, जबकि बाकी जवान परमानेंट कर दिए जाएंगे। सोशल मीडिया पर युवा इस योजना का जमकर विरोध कर रहे हैं। कुछ लोग अग्निपथ के समर्थन में भी उतरे हैं। इस योजना की अनाउंसमेंट 14 जून को की गई थी। तब से देश भर में लोग इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

बॉलीवुड में ‘पितांबर’ फिल्म से की थी करियर की शुरुआत:

रवि किशन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार हैं। एक्टर ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, कन्नड़, तेलुगु और तमिल सिनेमा में भी काम किया हैं। रवि किशन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1991 में ‘पितांबर’ फिल्म से की थी। हालांकि, उन्हें पहचान 2003 में आई फिल्म ‘तेरे नाम’ से मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *