कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कल सेवादल के कार्यक्रम में शामिल हुई थीं

नई दिल्ली: Congress President Sonia Gandhi कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। उनमें हल्के बुखार के लक्षण पाए गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बुधवार को वे सेवादल के एक कार्यक्रम के दौरान जिन नेताओं से मिलीं थीं, उनमें भी कोरोना के लक्षण देखें गए हैं। सुरजेवाला के मुताबिक, उन्हीं नेताओं के संपर्क में आने के बाद सोनिया गांधी पॉजिटिव पाई गईं।

सत्येंद्र जैन के बाद मनीष सिसोदिया को भी झूठे केस में जेल भेजना चाहता हैं केंद्र

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर पलटवार किया हैं। साथ ही नया आरोप लगाया हैं कि अब केंद्र सरकार डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को झूठे केस में फंसाना चाहती हैं। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि अगर मनीष और सत्येंद्र भ्रष्ट हैं तो ईमानदार कौन हैं। मेरी PM मोदी से विनती हैं कि एक-एक के बजाय सभी को एक साथ अरेस्ट करवा दीजिए।

एक एक केस को कई कई साल तक चलाने से क्या दिखाना चाहते हैं। जो करना हैं एक साथ कर लो, ताकि उसके बाद हम काम कर सकें। हमें अरेस्ट होने से डर नहीं लगता, लेकिन एक साथ करवा लो। 5 साल पहले भी रेड पड़वाई गई। 20 MLA गिरफ्तार करवाए गए। हम सब मोदी जी से ही ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर आए हैं। हम एक बार फिर से सबसे देशभक्ति और ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर आएंगे।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक गाड़ी में विस्फोट, 3 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक वाहन में विस्फोट हो गया। इस धमाके में 3 जवान घायल हो गए हैं। IGP कश्मीर ने बताया कि धमाका सेडो में किराए के एक निजी वाहन में हुआ। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वाहन में बम लगाया गया था या बैटरी की खराबी से धमाका हुआ हैं, इसकी जांच की जा रही हैं।

इसे भी पढ़े: सोनिया-राहुल को ED का नोटिस: नेशनल हेराल्ड केस में 8 जून को पेश होने को कहा

PM मोदी के नेतृत्व में सिपाही बनकर काम करूंगा- हार्दिक पटेल

Congress President Sonia Gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *