Aryan की जमानत पर सुनवाई टली, जेल में ही कटेगी एक और रात

Aryan's bail hearing

मुंबई: ड्रग्स मामले के आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बुधवार यानी आज की रात भी जेल में बितानी पड़ेगी। बुधवार को उनकी जमानत अर्जी पर करीब 03 घंटे तक सुनवाई चली और कोई फैसला नहीं आया। कोर्ट ने अब गुरुवार को इस पर सुनवाई की बात कही है। गुरुवार को सुबह 11 बजे के बाद ही इस मामले पर अब सुनवाई होगी।

जेल से बाहर आने का आर्यन खान का इंतजार और लंबा हो गया है। जमानत पर सुनवाई के दौरान NCB ने कहा कि आर्यन खान और एक विदेशी नागरिक के बीच चैट पाई गई है। इस चैट में हार्ड ड्रग्स की कॉमर्शियल क्वांटिटी को लेकर बात हुई थी।

अडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने कोर्ट में कहा कि आर्यन और विदेशी नागरिक के बीच हार्ड ड्रग्स को लेकर वॉट्सअप चैट पर बात की गई है। इसमें पेमेंट को लेकर भी बात हुई है। उन्होंने कहा कि यह बात सिर्फ निजी इस्तेमाल के लिए नहीं हो सकती है और इसकी जांच किए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमने विदेशी नागरिक की पहचान को लेकर विदेश मंत्रालय से बात की है ताकि उस हिसाब से मामले की जांच की जा सके। उन्होंने कहा कि ऐसा भी एक शख्स वहां पर था जिसके पास से ड्रग्स की कॉमर्शियल क्वांटिटी पाई गई है। आचित कुमार जो कि एक ड्रग्स पेडलर है। आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट उससे बात हुई है। यही नहीं एएसजी ने कहा कि मैं कोर्ट में वह वॉट्सअप चैट भी दिखा सकता हूं। जिसमें ड्रग्स को लेकर बात कही गई है।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रपति से मिले प्रियंका-राहुल गांधी, मंत्री Ajay Mishra के इस्तीफे की मांग उठाई

ASG अनिल सिंह के मुताबिक मैं आपको वह चैट दिखा सकता हूं जिसमें ड्रग्स की बड़ी मात्रा को लेकर बात की जा रही है। इस बड़ी मात्रा का व्यक्तिगत इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। अलावा इसके भी कुछ चैट हैं, जिन्हें लेकर मैं यहां खुली अदालत में बात नहीं कर सकता। ऐसी चैट हैं, जिनमें विदेशी नागरिकों से बात की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *