लता मंगेशकर कोविड पॉजिटिव: 92 साल की स्वर कोकिला को संक्रमण के हल्के लक्षण, एहतियातन ब्रीच कैंडी के ICU में भर्ती कराया गया

Lata Mangeshkar covid positive

मुंबई में कोरोना (covid positive) से हालात भयावह हो रहे हैं। स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) भी इसकी चपेट में आ गई हैं। बताया जा रहा हैं कि उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं, लेकिन उन्हें एहतियात के तौर पर ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया हैं। 92 साल की लता दीदी को नवंबर 2019 में निमोनिया हो गया था। उस समय उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हुई थी और वे 28 दिन तक अस्पताल भर्ती रही थीं।

लता जी के लिए फैंस कर रहे हैं दुआ:

लता मंगेशकर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती होने की खबर के बाद से ही फैंस में दुआओं का दौर शुरू हो गया हैं। 92 साल की लताजी को संगीत की दुनिया में 80 साल हो चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 30 हजार से ज्यादा गाने गाए हैं। संगीत में उनके योगदान को देखते हुए 2001 में भारत सरकार ने उन्हें सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से नवाजा था। 1989 में फिल्मों का सबसे बड़ा सम्मान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड भी दिया गया हैं। कई फिल्म फेयर और नेशनल अवॉर्ड भी वे जीत चुकी हैं।

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ भी कोरोना संक्रमित:

covid positive Lata Mangeshkar

इधर बॉलीवुड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा हैं। एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी संक्रमित हो गई हैं। सुजैन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा, ”कोविड-19 को 2 साल तक चकमा देने के बाद तीसरे साल 2022 में जिद्दी ओमिक्रॉन वैरिएंट ने आखिरकार मेरे इम्यून सिस्टम में घुसपैठ कर ली हैं। कल रात मेरा कोविड-19 के ओमिक्रॉन वैरिएंट का टेस्ट पॉजिटिव आया है। कृपया सुरक्षित रहें और पूरी लगन से अपना ख्याल रखें। यह बहुत संक्रामक हैं। #Willfightthis #omicronvariant #covid2022doesnotwelcomeyou।”

वीर दास और खुशी कपूर भी कोविड पॉजिटिव:

सुजैन खान से पहले हाल ही में नेहा पेंडसे, जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर और वीर दास कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वीर दास और नेहा पेंडसे ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी हैं। खबरों के मुताबिक, खुशी कपूर के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद जाह्नवी कपूर और उनके पापा बोनी कपूर ने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया हैं, दोनों की रिपोर्ट अभी आना बाकी हैं। हाल ही में जाह्नवी के परिवार के सदस्य अर्जुन कपूर, अंशुला, रिया और करण बुलानी जो कोरोना की चपेट में आए थो, अब ठीक हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *