रणबीर-आलिया वेडिंग: ऋषि कपूर ने दिसंबर 2020 में रणबीर-आलिया की शादी के लिए एक ग्रांड सेरेमनी की थी प्लान

Ranbir Wedding

रणबीर Ranbir कपूर और आलिया Alia भट्‌ट, काफी अटकलों के बाद आखिरकार इस हफ्ते शादी Wedding करने जा रहे हैं। रणबीर ने बताया था कि अगर कोविड नहीं आया होता तो, वो और आलिया 2020 में ही शादी कर लेते। अब इस बात का खुलासा हुआ हैं कि दोनों की शादी दिसंबर 2020 में होने वाली थी और रणबीर के पिता इस बात को लेकर काफी खुश थे।

फिल्म मेकर सुभाष घई ने हाल ही में याद किया कि उन्होंने रणबीर और आलिया की शादी के बारे में ऋषि कपूर के साथ बातचीत की थी, जिसे दिसंबर 2020 के लिए ग्रैंड तरीके से प्लान किया गया था। हालांकि, उस साल 30 अप्रैल को कैंसर के कारण ऋषि कपूर की मृत्यु हो गई।

दिसंबर 2020 में होने वाली थी शादी:

सुभाष ने बातचीत के दौरान बताया, “मुझे याद हैं जनवरी 2020 में, जब मैं व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल के एनुअल कॉन्वोकेशन में WWI मेस्ट्रो अवार्ड 2020 के लिए उन्हें इनवाइट करने के लिए ऋषि कपूर से मिलने उनके घर पर गया था। हमारी बहुत सारे टॉपिक्स पर लंबी बात हुई। वह बहुत खुश थे कि दिसंबर 2020 में आलिया के साथ उनके बेटे रणबीर की शादी की को ग्रैंड वेडिंग प्लान कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने हम सभी को अचानक से एक गहरा दुख दे दिया।”

ऋषि कपूर का सपना पूरा होने जा रहा:

सुभाष ने कहा कि रणबीर और आलिया की शादी को लेकर ऋषि का सपना आखिरकार बहुत जल्द पूरा होगा। उन्होंने कहा, “आज मैं बहुत खुश हूं कि रणबीर और आलिया आखिरकार उनके सपने को पूरा कर रहे हैं। मैं दोनों की हैप्पी मैरीड लाइफ की दुआ करता हूं, जिस तरह मैंने हमेशा ऋषि और नीतू कपूर के लिए की थी।”

14 अप्रैल को हो सकती हैं Wedding :

आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह 14 अप्रैल को रणबीर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। मेहंदी सेरेमनी भी 13 अप्रैल को होगी। शादी रणबीर के बांद्रा स्थित घर वास्तु में होगी।

Ranbir Wedding

‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुआ था प्यार:

अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान 2017 में रणबीर और आलिया ने डेटिंग शुरू की थी। 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने आलिया के साथ शादी को लेकर कहा था, “हमारी शादी अब तक हो चुकी होती अगर कोविड नहीं आया होता।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *